MP News : BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने घेरा थाना

सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे सहित डबरा विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ (Former Minister Vijay Laxmi Sadhau) और हिना कावरे (Hina Kavre) सहित कार्यकर्ता थाने पहुंचे। 

डबरा/सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा (Dabra assembly) का चुनाव लगातार सुर्खियां बटोरता जा रहा है, डबरा विधानसभा का उपचुनाव बहुत ही संवेदनशील माना जा रहा है। डबरा कभी बयानबाजी को लेकर तो कभी नेताओं के अलग अंदाज को लेकर सुर्खियों में है, आज रविवार को डबरा विधानसभा में BJP और कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं मैं झड़प हो गई और मामला थाने जा पहुंचा और दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज कराया ।दिन भर यह मामला नगर में चर्चाओं बाज़ार गर्म करता रहा।

दरअसल,  आज कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress candidate Suresh Raje) का डबरा विधानसभा के सिरोही गांव में जनसंपर्क था, जिसमें कुछ कुशवाह समाज के लोग सुरेश राजे के स्वागत में व्यस्त थे। इसी बीच कुछ भाजपा कार्यकर्ता वहां आते हैं और दोनों पक्षो के बीच झड़प हो जाती है। झड़प इतनी बढ़ जाती है कि एक कांग्रेस समर्थित महिला और एक भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो जाता है।सूचना मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे सहित डबरा विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ (Former Minister Vijay Laxmi Sadhau) और हिना कावरे (Hina Kavre) सहित कार्यकर्ता थाने पहुंचे।

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे और मेरे कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई है ।कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। थोड़ी ही देर में भाजपा का कार्यकर्ता घायल अवस्था में अपने कार्यकर्ताओं के साथ देहात थाने जा पहुंचा, जहां उन्होंने भी अपनी कहानी सुनाते हुए मामला दर्ज करा दिया है।  गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देहात थाना गेट के सामने बैठकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी  की। फिलहाल इस घटना से चुनावी माहौल गर्म होता दिख रहा है घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। गलती भाजपा की है या कांग्रेस की यह तो स्पष्ट नहीं है पर इतना तो तो है इस घटना का आने वाले समय में चुनावी नतीजे पर असर जरूर पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here