MP में बेकाबू कोरोना, CM ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, रात्रि कर्फ्यू और रविवार बंद पर विचार

shivraj singh Chouhaan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। त्यौहार (Festival) में कोविड-19 (Covid-19) के नियमों (Rules) को दरकिनार कर की गई शॉपिंग (Shopping) के दुष्परिणाम सामने आने लगे हैं। इसको लेकर अब सरकार (Government) भी सतर्क हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने आज 3:00 बजे आला अधिकारियों (Officers) की बैठक बुलाई है।

बैठक में कोरोना (Corona) से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने पर विचार किया जा सकता है। इसके तहत रात 8:00 बजे के बाद दुकाने व व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करने, सरकारी व निजी कार्यालयों में 50 फ़ीसदी उपस्थिति के साथ ही रविवार को दुकानें व व्यापारी संस्थान बंद करने पर विचार किया जा सकता है। साथ ही फिर से कंटेनमेंट जोन  (Containment Zone) बनाने का निर्णय लिया जा सकता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)