CM Shivraj पहुंचे दमोह, मेडिकल कॉलेज खोलने का किया ऐलान

मध्यप्रदेश (MP) के दमोह में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने बड़ा ऐलान किया है।

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के दमोह में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj ) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि दमोह में शानदार मेडिकल कॉलेज के लिए भी बजट में प्रावधान कर दिया गया है। उन्होंने कहा की दमोह के मेडिकल कॉलेज में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस (Congress) और कमलनाथ (Kamal Nath) थे। राहुल लोधी (Rahul Lodhi) ने अपने कैरियर को दमोह विकास के लिए दाव पर लगा कर अपने पद को बिना किसी शर्त पर छोड़ दिया। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी (BJP) विकास के लिए समर्पित है।

यह भी पढ़ें… Ujjain News: महाकाल मंदिर के बाहर रेस्टोरेंटों पर खाद्य विभाग ने मारा छापा

CM Shivraj पहुंचे दमोह, मेडिकल कॉलेज खोलने का किया ऐलान

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में विकास पूरी तरह ठप हो गया था। जनकल्याण बाधित हो गया था, कांग्रेस ने केवल विकास नहीं रोका गया, बल्कि जनता की कल्याण कि हर एक योजना भी रोक दी गई । चाहे वह संबल योजना हो, मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना हो, लाड़ली लक्ष्मी योजना हो, किसानों के खाते में पैसा डालना हो इस सभी पर कांग्रेस ने रोक लगाई। जनता को कांग्रेस ने ठगा है, वही जब दमोह में विकास को बाधित होते देखकर राहुल लोधी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। शिवराज ने कहा कि राहुल लोधी का यह मानना है कि ऐसी विधायकी का क्या फायदा जिसमें दमोह का विकास ही ना हो। उन्होंने आगे कहा कि दमोह के मेडिकल कॉलेज में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस और कमलनाथ थे। राहुल ने अपने कैरियर को दमोह विकास के लिए दाव पर लगा कर अपने पद को बिना किसी शर्त पर छोड़ दिया । बीजेपी विकास के लिए हमेशा समर्पित है।

CM Shivraj पहुंचे दमोह, मेडिकल कॉलेज खोलने का किया ऐलान

बता दें कि मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर 17 मार्च को उपचुनाव होना है। जिसके चलते कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके राहुल लोधी भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीडी शर्मा की मौजूदगी में अपना नामांकन भरा है।

यह भी पढ़ें…Transfer : मध्यप्रदेश में डिप्टी कलेक्टरों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट