सीएम शिवराज ने कांग्रेस को बताया सर्प, जानिए क्या है इसका मतलब

सीएम शिवराज बोले कांग्रेस ने असम को क्या दिया? घुसपैठ! स्वर्गीय इंदिरा जी राजीव जी कांग्रेस ने बरसों राज किया। 

सीएम शिवराज

असम, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) आज असम (assam) के दौरे पर है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए असम में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस (congress) पर जमकर निशाना साधा। नहरकटिया में जनता से रूबरू होते हुए उन्होंने कांग्रेस को सर्प (SRP Pvt) बता दिया। पहले तो लोग आश्चर्य में पड़ गए लेकिन जब उन्होंने इसका मतलब बताया तो जनता की तालिया बज उठी। शिवराज के अनुसार सर्प यानी कि सोनिया राहुल प्रियंका प्राइवेट लिमिटेड (SRP means Sonia Rahul Priyanka Private Limited)

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि असम को बर्बाद करने वाली कांग्रेस है। जिसने विकास की राह रोक दी। राहुल गांधी (rahulgandi) देश विभाजित करने की बात करते हैं। उत्तर भारत, दक्षिण भारत। कांग्रेस राहुल गांधी गांधीजी के रास्ते पर नहीं चल रहे हैं। जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं और यह रास्ता ना असम की जनता स्वीकार करेगी। और ना देश की जनता स्वीकार करेगी।

कांग्रेस, क्या अजमल का सम्मान करोगे- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो बदरुद्दीन अजमल, जिसने असम को तबाह और बर्बाद करने का सपना देखा है।  वह बदरुद्दीन अजमल, जिससे तरुण गोगोई (tarun gogoi) ने कभी समझौता नहीं किया।  उससे कांग्रेस ने समझौता कर दिया। भारत और असम को ऐसे गुलाम नबी आजाद (gulab nabi azaad) नहीं चाहिए। आनंद शर्मा नहीं चाहिए।  मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेस से क्या अजमल का सम्मान करोगे?

Read More: 14 साल पुराने मामले में दोबारा लोकायुक्त जांच शुरू, ACS राजेश राजौरा सहित 3 अफसर घेरे में

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने घुसपैठियों का साथ देने वाले और देश को बाँटने की कोशिश करने वाले बदरुद्दीन अजमल जैसे आदमी के साथ समझौता कर लिया। अजमल ऐसा आदमी है।  जिसके साथ तरुण गोगोई ने भी समझौता नहीं किया था। यह गोगोई का अपमान भी है!

कांग्रेस ने असम को क्या दिया- सीएम शिवराज

सीएम शिवराज बोले कांग्रेस ने असम को क्या दिया? घुसपैठ! स्वर्गीय इंदिरा गाँधी, राजीव गाँधी कांग्रेस ने बरसों राज किया। मुगल असम पर राज नहीं कर सके लेकिन कांग्रेस ने घुसपैठियों का आने दिया। जातियों को लड़ाया। खून खराबा कराया।  कांग्रेस ने आसाम को बेरोजगारी दी भुखमरी दी।

Read More: Jabalpur News: किसान नेता राकेश टिकैत की सभा में 50 हजार ट्रैक्टर होंगे शामिल!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के भगवान- शिवराज 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि असम का विकास नहीं होने दिया गया। घुसपैठ रोकने का साहस अगर किसी ने किया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सर्वानंद सोनोवाल ने किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गरीबों के भगवान हैं। एक वैभवशाली, समृद्धि, संपन्न। भारत का सपना साकार उनके नेतृत्व में हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नहीं अनेकों सौगातें दी। अब असम में अशांति नहीं है। हिंसा नहीं है। विकास की सौगातें हैं।  यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

ASSAM क्या है

इतना ही नहीं सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरा से assam की पावन भूमि को देखते है तो एहसास होता है कि assam क्या है। ASSAM-: A – Amazing (अद्भुत) – असम की भूमी अद्भुत है, S – Soul (आत्मा) असम भारत की आत्मा है, S – Sprit (साहस) असम साहस से परिपूर्ण है, A – Ability (क्षमता ) , असम के लोगों में कार्य को करने की, निर्माण करने की अदम्य क्षमताएं है, M – Monolithic – (अखंड) असम देश की अखंडता का प्रतीक है मेरे भाइयों और बहनों, अखंडता का प्रतीक।