रविवार रात 8 बजे जनता को संबोधित करेंगे CM शिवराज, इससे पहले करेंगे मैराथन बैठक

भोपाल।

प्रदेश में कोरोना(corona) संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(cm shivraj singh chouhan) रविवार को प्रदेश की जनता के नाम अपना संदेश देंगे। माना जा रहा है कि लॉक डाउन को लेकर वह बड़ा फैसला ले सकते है।चुंकी आज लॉक डाउन के दूसरे फेज की समय सीमा खत्म हो गई है, हालांकि रेड जोन में दो हफ्तों का लॉक डाउन बढाने का फैसला लिया जा चुका है।  वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री(chiefminister) अधिकारियों के साथ कई बैठकों की अध्यक्षता भी करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मैराथन(marathon) बैठको की प्रक्रिया सुबह 11:00 बजे से शुरू होकर रात के 8:00 बजे तक चलेगी।

दरअसल प्रदेश में कोरोना के लगातार सामने आ रहे मामले के बीच रविवार सुबह 11:00 बजे बुधनी विधानसभा की जनता के साथ ऑडियो बीच के जरिए बातें करेंगे। जिसके बाद सीएम शिवराज दोपहर 3:00 बजे प्रदेश में कोरोना महामारी(corona pandemic) एवं उसके लिए उठाया आवश्यक कदम एवं गतिविधियों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। वही शाम 4:00 बजे मुख्यमंत्री शिवराज बीजेपी(BJP) के टास्क फोर्स(task force) के साथ चर्चा करेंगे। जिसके बाद रात 8:00 बजे मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश की जनता के साथ रूबरू होंगे।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले ट्वीट(tweet) कर प्रदेशवासियों को इस बात से अवगत कराया। साथ ही शिवराज ने जम्मू कश्मीर(jammu kashmir) के हंदवाड़ा में आतंकवादियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए पांच भारतीय सेना के जांबाज जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। वहीं एक अन्य ट्वीट में सीएम शिवराज ने विश्व पत्रकारिता दिवस पर मीडिया(media) के मित्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मीडिया की शक्ति का उपयोग सदैव अन्याय के विरुद्ध एवं कमजोर हो और असहयोग के हितों की रक्षा के लिए करें। मीडियाकर्मी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो समाज एवं राष्ट्र की उन्नति में ऐसे ही योगदान देते रहे।