लोक सेवा गारंटी कानून के 10 साल पूरे, सीएम शिवराज आज करेंगे कलेक्टर-कमिश्नर्स से चर्चा

वही कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम शिवराज कलेक्टर कमिश्नर के साथ लोक सेवा के मुद्दे पर बातचीत भी करेंगे।

Shivraj Cabinet

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) नई ऊर्जा के साथ नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां कार्य में लापरवाही करने वाले अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ अपनी कार्यशैली को प्रतिबद्धता के साथ निभाने वाले अफसरों को उत्कृष्टता पुरस्कार से भी नवाजा जा रहा है। इसी सिलसिले में आज राजधानी भोपाल (bhopal) में एमपी लोक सेवा (MP Public Service) और सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

दरअसल एमपी में लोक सेवा और सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम कार्यक्रम का आयोजन आज सोमवार को किया जाएगा। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज (CM Shivraj) भी शामिल रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोक सेवा और सुशासन के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करेंगे। वही कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम शिवराज कलेक्टर कमिश्नर के साथ लोक सेवा के मुद्दे पर बातचीत भी करेंगे।

Read More: पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, किराना दुकान की तरह खुले शराब दुकानें, शराबबंदी हो तो सौ फीसदी हो

इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज प्रदेश में लोकसेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में किए जा रहे नवाचारों का शुभारंभ करेंगे। लोक सेवा के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने वाले ग्वालियर, निवाड़ी और झाबुआ जिले को प्रमाण पत्र भी बांटा जाएगा।साथ ही सतना जिले के दो तथा इंदौर जिले के एक अधिकारी को प्रशंसा-पत्र भी (वर्चुअली) प्रदान किया जाएगा।इस कार्यक्रम में जिला एवं ब्लॉक स्तर पर उपस्थित होने वाले आवेदकों और नागरिकों का प्री रजिस्ट्रेशन करवाया जाएगा।

बता दे कि लोक सेवा गारंटी अधिनियम 2010 के 10 साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में सोमवार दोपहर 12:00 बजे मध्य प्रदेश लोक सेवा व सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here