कोरोना पर सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक, बोले – जरूरी हुआ तो करेंगे उपाय

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। साथ ही स्थिति पर अंकुश के लिए बड़ी तैयारियां कर रहे हैं।

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) की बेकाबू स्थिति पर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान सीएम शिवराज (cm shivraj) ने कहा कि प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए तीन बातों पर ध्यान देना अति आवश्यक है। सीएम शिवराज ने कहा कि संक्रमण के चैन को रोकने के लिए उपाय करना होगा। वही छोटे शहरों में तेजी से संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इसके इलाज (treatment) की समुचित व्यवस्था की जाए।

दरअसल सीएम शिवराज आज कोरोना की स्थिति की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। जहां प्रदेश के जिले में संक्रमण की रफ्तार की रोकथाम के लिए मंथन किया गया। वहीं मीडिया से बात करते हुए शिवराज ने कहा कि अस्पताल में इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है। साथ ही पर्याप्त मात्रा में बेड लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सीएम शिवराज ने कहा कि छोटे शहरों में तेजी से मामले सामने आ रहे हैं। जिसको देखते हुए संक्रमण की चैन रोकना अनिवार्य है।

Read More: BJP ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी बड़ी जिम्मेदारी, राजनीति में उलटफेर की संभावना

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना को खत्म करने के लिए विचार विमर्श किया जा रहा है। साथ ही सर्वे टीम कामपर लगी हुई है। जल्द इस मामले में रिपोर्ट सौंपी जाएगी। उसके बाद आज पूरे दिन इस पर मंथन होगा और जरूरी हुआ तो आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। कोरोना के बढ़ती रफ्तार चिंता का विषय है और इसे रोकना हमारे लिए अनिवार्य है।

इससे पहले आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पौधा रोपने के क्रम में भोपाल में चांदनी का पौधा लगाया। बता दें कि प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार बहुत तेज है। हर दिन दो हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। वही बड़ी संख्या में लोगों की मौत भी हो रही है। जिसके बाद प्रदेश में संडे लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। साथ ही स्थिति पर अंकुश के लिए बड़ी तैयारियां कर रहे हैं।