CM शिवराज की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, आज नहीं होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

25 जुलाई को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के कोरोना संक्रमित(Corona infected) होने के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल(Chirayu Hospital of Bhopal) में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें डॉक्टर्स(doctors) के संरक्षण में रखा गया है। साथ ही उनका उपचार भी जारी है। इसी बीच संक्रमण के लक्षण नहीं देखने के बाद सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने उम्मीद जताई थी कि रक्षाबंधन के दिन वो अस्पताल से वापस घर लौट सकते हैं। जिसके लिए उन्होंने सुबह पीसीआर टेस्ट(PCR Test) के लिए अपना सैंपल(sample) दिया था। जहां शाम के वक्त उनकी तीसरी रिपोर्ट(Third report) एक बार फिर पॉजिटिव आई है।

दरअसल रविवार को सैंपल जांच में देने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक सप्ताह और अस्पताल में ही रहना पड़ेगा। वही इससे पहले रविवार को ट्वीट(Tweet) कर सीएम शिवराज ने बताया कि अब वह स्वस्थ हैं और उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा था कि  अगर रिपोर्ट नेगेटिव अाई तो रक्षाबंधन के दिन उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिल सकता है। जिसके बाद अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(Report Positive) आई है। इससे पहले एक बार और उनके सैंपल की जांच की गई थी। जहाँ उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बता दे कि कोरोना के मामूली लक्षण देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 24 जुलाई को अपना सैंपल टेस्ट कराया था। जिसके बाद 25 को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तब से मुख्यमंत्री भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। वह अस्पताल से ही सारे कार्यों पर नजर बनाए हुए हैं। इसके साथ ही मंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक लेते हुए जरूरी दिशा निर्देश भी जारी कर रहे हैं।