CM शिवराज अस्पताल से करेंगे मैराथन बैठक, इन विषयों पर करेंगे चर्चा

भोपाल, डेस्क रिपोर्टर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना की चपेट में आने से अस्पताल में हैं। लेकिन बावजूद इसके वह प्रदेश की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वह मंत्रियों एवं अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। इसी बीच आज शुक्रवार को भी शिवराज सिंह चौहान मैराथन बैठक करेंगे।

दरअसल शुक्रवार को दोपहर 12:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। जहां वो आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश योजना के कार्यान्वयन की स्थिति को जानने के लिए विस्तृत चर्चा करेंगे।इसके बाद 12:30 बजे सीएम आत्मनिर्भर भारत के पैकेज का लाभ लेने की कार्रवाई की समीक्षा करेंगे। जिसके बाद शाम 4:00 बजे प्रदेश में कोरोना के हालात के ऊपर मंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

बता दे कि कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद से मुख्यमंत्री चौहान चिरायु अस्पताल में भर्ती है। एक तरफ जहां वह अपने निजी कार्य खुद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की स्थिति पर भी पल पल नजर बनाए हुए हैं।इसी को लेकर गुरुवार को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम ने कई बैठकें की थी।जहां नई शिक्षा नीति बैठक पर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वह शामिल हुए थे। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश और आत्मनिर्भर भारत जैसी योजना के कार्यान्वयन और उनकी स्थिति के लिए मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे।