36 के 36 गुण मिलते है इनके, दूल्हा-दुल्हन के मारपीट वाले वीडियो पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिए मजे, देखे वीडियो

देश में इस समय शादियों का मौसम चल रहा है, इस बीच सबके हाथ में फोन होने के कारण शादी में आए दोस्त और रिश्तेदार इस मोमेंट को कैप्चर करते है ताकि वह उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सके। इसमें से कुछ वीडियो रोमांटिक होते है लेकिन शायद आपने कभी गौर किया हो तो सोशल मीडिया पर वो वीडियो काफी धूम मचाते है, जो बेहद फनी होते है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में इस समय शादियों का मौसम चल रहा है, इस बीच सबके हाथ में फोन होने के कारण शादी में आए दोस्त और रिश्तेदार इस मोमेंट को कैप्चर करते है ताकि वह उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सके। इसमें से कुछ वीडियो रोमांटिक होते है लेकिन शायद आपने कभी गौर किया हो तो सोशल मीडिया पर वो वीडियो काफी धूम मचाते है, जो बेहद फनी होते है। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अपने सबसे खास दिन पर दूल्हा-दुल्हन रोमांटिक फोटोज खिंचवाने की जगह स्टेज पर ही एक-दूसरे से भिड़ गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही है, वह उसे इग्नोर कर रहा है। जब कई बार कोशिश करने के बाद नहीं दूल्हा मिठाई नहीं खाता तो दुल्हन अपना आपा खो देती है और मिठाई को उसके चेहरे पर मल देती है।

इसके बाद दूल्हा नाराज हो जाता है और दुल्हन को थप्पड़ मार देता है, लेकिन दुल्हन भी पीछे नहीं हटी और उसने भी हर थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से ही दिया। दूल्हा-दुल्हन के बीच थप्पड़ का यह सिलसिला तब तक चला जब तक कि परिवार के किसी सदस्य ने हस्तक्षेप नहीं किया।

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इसे अपने इंस्टा हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, “गुस्सा ना किया करो! अभी तो लाइफ शुरू हुई है। वैसा 36 के 36 गुण (गुण) मिलते हैं इनके।”

आप भी देखिये यह वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)