गुलामी की जंजीर से मुक्त हुई कांग्रेस, गद्दारों को जनता देगी सजा: तोमर

मुरैना।संजय दीक्षित

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी(madhyapradesh committee) के प्रदेश महासचिव रविंद्र सिंह तोमर(ravindra singh tomar) ने गुरुवार को निजी निवास पर प्रेस वार्ता(press conference) में बताया कि पूर्व केंद्र मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) के कारण कांग्रेस(congress) के लोग अपने आप को जंजीरों से जकड़ा हुआ मानते थे लेकिन अब उनके चले जाने से आजाद महसूस कर रहे हैं और पार्टी में गुटबाजी थी वह भी भाजपा(bgp) में चली गई है। प्रदेश की जनता ने कमलनाथ सरकार(kamalnath government) को 5 साल के लिए चुना था लेकिन गद्दारों के कारण कमलनाथ की सरकार 15 महीने में ही गिर गई और प्रदेश की जनता का सबसे बड़ा अहित हुआ है।

आगामी आने वाले चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी ।कमलनाथ सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए लाखों किसानों का कर्जा माफ किया तो वही कन्या विवाह योजना की राशि बढ़ाई और विधवाओं को बड़ी सौगात दी, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया अवैध रेत व पत्थर उत्खनन के कारण प्रदेश की सरकार को माफियाओं द्वारा भारी राजस्व की हानि पहुंचाई जा रही थी, लेकिन कमलनाथ सरकार ने अपनी सूझबूझ से परिचय देते हुए 200 करोड़ की राजस्व को 1350 करोड़ में तब्दील कर दिया।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए विधायकों ने भाजपा से करोड़ों रुपए लेकर जनता के वोट का अपमान किया जिसका बदला आगामी चुनाव में जनता देगी। श्री भिड़ौसा ने कहा कि सिंधिया के कहने से ही अगर जनता वोट देती तो गुना शिवपुरी क्षेत्र से चुनाव नहीं हारते, इसलिए यह कहना गलत है कि सिंधिया के कारण विधायक जीते थे। यह तो कांग्रेस की लहर थी और जनता सत्ता में परिवर्तन चाहती थी इसलिए कॉंग्रेस जीत गयी थी।