कांग्रेस नेता खुर्शीद अनवर ने राममंदिर निर्माण के लिए दी 51 हजार की सहयोग राशि

रतलाम, सुशील खरे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता खुर्शीद अनवर (Khurshid Anwar) ने श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण (Shri Ram mandir) के लिए 51 हजार की राशि समर्पित की है। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए पूरे देश में सहयोग राशि एकत्रित करने का अभियान चल रहा है और समाज के प्रत्येक वर्ग के लोग बढ़ चढ़कर इसमें निधि समर्पण कर रहे है। रतलाम में भी निधि समर्पण का अभियान जोरों पर है। रतलाम के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और समाजसेवी खुर्शीद अनवर ने भी मन्दिर निर्माण के लिए इक्यावन हजार रुपये की राशि भेंट की।

उल्लेखनीय है कि श्री राम जन्मभूमि मुक्ति अभियान के दौरान हुए राम शिला पूजन के कार्यक्रम में भी खुर्शीद अनवर ने सक्रिय सहभागिता की थी। रतलाम लाई गई राम शिलाओं का प्रथम पूजन अनवर ने तत्कालीन विहिप अध्यक्ष स्व.भंवरलाल भाटी के निवास पर जाकर किया था। अब जब न्यायालयीन आदेश से मन्दिर निर्माण का अभियान चल रहा है तो उन्होने संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों को सहयोग राशि का चैक भेंट किया। खुर्शीद अनवर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघ चालक सुरेन्द्र सुरेका और विभाग व्यवस्था प्रमुख वीरेन्द्र वाफगांवकर को 51 हजार रुपये का चैक दिया। पदाधिकारियों ने सहयोग राशि की रसीद भी उन्हे प्रदान की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।