कांग्रेस के दिग्गज नेता को हुआ कोरोना, खुद TWEET कर दी जानकारी

3906

नई दिल्ली।
देशभर में तांडव मचाने वाले कोरोना ने कांग्रेस (CONGRESS) के दिग्गज नेता के घर में भी एंट्री कर ली है।कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा (Congress Party national spokesperson Sanjay Jha) भी इस वायरस की चपेट में आए हैं, शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट(TWEET) कर खुद इस बात की जानकारी दी। उनके इस ट्वीट के बाद कार्यकर्ताओं और नेताओं में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चूंकि मैं स्पर्शोन्मुख हूं। मैं अगले 10-12 दिन होम क्वारंटीन (एकांतवास) में रहूंगा। कृपया प्रसार जोखिमों को नजरअंदाज न करें। हम सभी इसकी चपेट में आ सकते हैं।’ संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि वह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। संजय झा ने जानकारी दी है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे।

बता दे कि देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख 18 हजार से पार कर चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक 1,18,222 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 63,652 मामले सक्रिय हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस से ठीक होने वालों की संख्या 48,540 पहुंच चुकी है और इससे 3,584 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here