ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, सियासी हलचल तेज

कुणाल चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे हैं गद्दारी करके आए लोगों की दादागिरी चल रही है। 

Modi Cabinet Expansion

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश में शिवराज सत्ता के स्थापित होने के बाद से ही कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार की नीति एवं निर्देशों की आलोचना करती रही है। अब इस मामले में मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुणाल चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। सीहोर पहुंचे यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की प्रति सहानुभूति जताई है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का कहना है कि सिंधिया के बीजेपी में जाने से सिर्फ सिंधिया और उनके समर्थकों का दायरा बढ़ा है। जबकि बीजेपी का दायरा अपनी ही पार्टी में कम हो रहा है।

मीडिया से बात करते हुए कुणाल चौधरी ने प्रदेश में माफिया संरक्षण और पुलिस प्रशासन के रवैए पर सवाल उठाया है। कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी का कहना है कि प्रदेश में कहीं ना कहीं कानून का डर खत्म हुआ है। माफिया के संरक्षण में सरकार चल रही है। कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन का रवैया है इससे लगता है कि लचर व्यवस्था के कारण इस प्रकार की स्थिति हो रही है। कुणाल चौधरी ने कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्य है मध्य प्रदेश बलात्कार में नंबर वन है। लगभग 15 साल में 46 हजार बलात्कार महिला अत्याचार घटना मध्य प्रदेश में हुई है। कानून आप कितना ही बना ले। कानून की हमेशा बात चलती है। जिस प्रकार कड़ाई से अपराधियों में भय पैदा करने का काम होना चाहिए।

Read More: Gwalior- नगर निगम का TC बोला कौन नहीं लेता आज के जमाने में? वीडियो वायरल, सस्पेंड

यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि यह कितना बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है 15 साल जिन्होंने सरकार चलाई आज वह इधर उधर खड़े होकर बातें कर रहे हैं। भाषण का शासन शिवराज जी चलाना चाहते हैं। इससे उन्होंने जनता की तालियां लूटी। वाहवाही लूटी किन्तु मूल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाया जा रहा है। कुणाल चौधरी ने कहा कि पिछले 6 महीनों से गरीबों की पेंशन नहीं मिली है। बेटियों की शादी के पैसे नहीं मिले। अलग-अलग वर्गों में मध्यप्रदेश में जो काम होना चाहिए। किसानों के फसलों के दाम अभी तक नहीं मिल पाए। किसान प्रताड़ित है। बिजली के नाम पर लूट बिजली कंपनी की लूट चल रही है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कुणाल चौधरी ने कहा कि बीजेपी अधिकारियों को कठपुतली उपयोग करना चाहते थे।  बीजेपी प्रदेश में सरकार नहीं सर्कस चला रहे हैं।  आज तक मध्य प्रदेश में इनकी सरकार आने के बाद भी एक भी जिला योजना समिति की बैठक नहीं हुई।  कहीं भी प्रभारी मंत्री नहीं बने हुए हैं। बीजेपी वन मैन आर्मी की तरह काम करना चाहती है।

मंत्रिमंडल विस्तार पर बीजेपी और सिंधिया को घेरते हुए कुणाल चौधरी ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में सिंधिया का खेमा कितना कितना बढ़ा है ये सोचने वाली बात है।  बीजेपी खेमा का वो कार्यकर्ता जो जंक्शन के जमाने से झाड़ू लगाने से लेकर दरी बिछाने से लेकर भारतीय जनता पार्टी को यहां तक लेकर आया। आज उसकी गत होती जा रही है। कुणाल चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे हैं गद्दारी करके आए लोगों की दादागिरी चल रही है।