नगरीय निकाय चुनाव

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश(Madyapradesh) में रविवार की सुबह एक बुरी ख़बर सामने आई। प्रदेश के श्योपुर के कांग्रेस के युवा नेता(Congress Youth Leaders) और किसान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह जादौन(Former District President of Kisan Congress Gajendra Singh Jadoun) का निधन हो गया। यह जानकारी उनके परिवार से जुड़े एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष राहुल राजपूत(NSUI District President Rahul Rajput) ने सोशल मीडिया(Social Media) के जरिए शेयर(Share) की। कांग्रेस नेता काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। जिनके बाद इलाज के दौरान उनका निधन हो गया है।

दरअसल 40 वर्षीय गजेंद्र सिंह जादौन विगत कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। बीमारी के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया है। जिसके बाद उनके गांव बगदिया में उनकी अंत्येष्टि की गई। वहीं कांग्रेस नेता की मौत पर नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है और पार्टी सहित समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है।

बता दें कि कांग्रेस के युवा नेता गजेंद्रसिंह जादौन गांधीवादी नेता और गांधी सेवा आश्रम के व्यवस्थापक जय सिंह जादौन के छोटे भाई थे। साथ ही वो किसान कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।