कांग्रेस विधायक की पार्टी को नसीहत- कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ले संज्ञान

अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने कमलनाथ, मध्य प्रदेश कांग्रेस और हाईकमान का ध्यान इस तरफ दिलाने की कोशिश की है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लगातार अपने तीखे बयानों और तेवरों के लिए जाने जाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता लक्ष्मण सिंह (lakshman singh) ने एक बार फिर से अपने ही पार्टी के लोगों पर निशाना साधा है। लक्ष्मण सिंह ने अपने ही पार्टी के लोगों को एक बार फिर से चेताया कि कंप्यूटर बाबा (computer baba) और इनके जैसे बाबाओं से पार्टी को सावधान रहने की जरूरत है वरना इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा।

दरअसल दिग्गज नेता और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने सोमवार को ट्वीट (tweet) करते हुए लिखा है कि जेल से छूटते ही बाबा हरिद्वार की यात्रा पर निकल रहे हैं। अगर वह पहले ही हरिद्वार की यात्रा पर निकल जाते तो राजनीति का बेड़ा पार नहीं करते। इसके साथ ही बिना नाम लिए कई अन्य बाबा पर निशाना साधते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि इनके जैसे कुछ अभी और भी बचे हैं। जो पार्टी को आगे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Read More: आजाद के बयान पर भाजपा का तंज, नबी की गुलामी करते तो भला होता  

इतना ही नहीं लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसे बाबाओं से पार्टी की दूरी चाहते हैं। तो पार्टी के लोगों को भी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को संज्ञान लेना चाहिए। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने कमलनाथ, मध्य प्रदेश कांग्रेस और हाईकमान का ध्यान इस तरफ दिलाने की कोशिश की है।

बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब लक्ष्मण सिंह सरेआम कंप्यूटर बाबा को फर्जी करार दे चुके हैं। इससे पहले भी कई बार उन्होंने कंप्यूटर बाबा पर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही शिवराज सरकार द्वारा लव जेहाद (love jihad) पर लाए जा रहे हैं विधेयक का समर्थन कर लक्ष्मण सिंह एक बार फिर से चर्चा में आए थे। जहां उन्होंने पार्टी से अलग अपने विचार रखकर शिवराज सरकार के इस विधेयक का समर्थन किया था।