MP News

ऊना।
देश में राजनेताओं पर कोरोना का कहर जारी है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नेता विपक्ष और कांग्रेस विधायक (Congress MLA) मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने की आशंका जताई है और खुद को घर पर ही आईसोलेट किया है। अग्निहोत्री ने इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से दी है।

दरअसल, करीब 5 दिन पहले मुकेश अग्निहोत्री पंजाब पुलिस में कार्यरत एक जवान के पिता की मौत के बाद उनके घर हरोली क्षेत्र के दुलैहड़ हीरानगर में सांत्वना देने पहुंचे थे। इस दौरान वे पंजाब पुलिस के जवान के संपर्क में आए थे, पंजाब के माहिलपुर में तैनात पुलिस कर्मी अब कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पंजाब के माहिलपुर में तैनात पुलिस कर्मी सोमवार देर रात कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और रिपोर्ट आने के समय भी पुलिस कर्मी हरोली के हीरानगर स्थित अपने घर पर मौजूद था। इसे कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है। यह सूचना मिलने के बाद मुकेश अग्निहोत्री ने खुद को होम आइसोलेट किया है। उन्होंने एहतियात के तौर पर खुद ही आइसोलेट होने का फैसला किया है। हालांकि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

इस संबंध में मुकेश अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा कि जनप्रतिनिधि के नाते अपनी भूमिका निभाते हुए उन्हें एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने की आशंका है। हालाँकि, सोशल दूरी बरक़रार थी और मैं पूर्ण तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ। लेकिन समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेवारी का निर्वाहन करते हुए खुद को आगामी सूचना तक घर पर आईसोलेट कर लिया है।