कांग्रेस MLA ने लगाई ट्रैफिक प्रभारी की क्लास, लगाएं आरोप

दतिया, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में आज एक कांग्रेस विधायक पुलिस चेकिंग कर रहे चेकिंग अधिकारी पर बरस पड़े। इतना ही नहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिस प्रभारी को उन्होंने फटकार लगाते हुए चेकिंग हटाकर वहां से चले जाने तक को कह दिया। बताया जा रहा है कि चेकिंग पुलिस प्रभारी समय से वसूली कर रहे थे। जिसके बाद कांग्रेस ने प्रभारी को चालानी कार्रवाई करने पर फटकार लगाई।साथ ही उनपर आरोप भी लगाएं।

दरअसल मामला देती है कि सेवढा का है। जहां न्यू बायपास के पास चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को देखकर कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को फटकार लगाते हुए उन पर विधानसभा के लोगों को परेशान करने का आरोप भी लगाया। विधायक जी का पारा इतना हाई था कि उन्होंने पुलिसकर्मियों से यह तक कह दिया कि पूरे जिले में चेकिंग करो। मेरी विधानसभा में ही क्यों लोगों को परेशान कर रहे हो। हालांकि विधायक जी के तेवर देख आज ट्रैफिक पुलिस भी सकते में आ गई थी।

बता दें कि कांग्रेस शासन में कई बार वसूली करते पकड़े जाने के बाद चेकिंग पुलिसकर्मियों को विधानसभा के पास से हटा दिया गया था। लेकिन भाजपा की सरकार के वापस सत्ता में लौटने के साथ ही चेकिगकर्मी फिर से चौकी प्रभारी बन गए। इन पुलिसकर्मियों पर यह भी आरोप है कि आउटर एरिया में जाकर अवैध वसूली का भी काम करते थे। इसके बाद आज कांग्रेस विधायक ने ट्रैफिक प्रभारी की जमकर क्लास लगा दी।