कांग्रेस विधायक हुए कोरोना संक्रमित, कुछ दिन पहले हुए थे आंदोलन में शामिल, हड़कंप

कांग्रेस

बालाघाट, सुनील कोरे। विधायक संजयसिंह उईके ने स्वयं में कोरोना लक्षण दिखाई देने के बाद अपना कोरोना टेस्ट कराया। जिसमें टेस्ट में वह पॉजिटिव आये है। जिसके बाद उन्होंने स्वयं को घर में आईसोलेट कर लिया है। अपनी फेसबुक पेज पर अपने कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी देने के साथ ही विधायक संजयसिंह उईके ने कहा कि वह पूर्णतः सामान्य है और पर घर है और स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे है। इसी के साथ उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों से निवेदन किया है कि वह स्वयं को क्वारेंटाईन कर ले और अपना कोरोना टेस्ट करवा ले।

गौरतलब हो कि विधायक संजयसिंह उईके विगत 15 सितंबर को बालाघाट में कथित पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में छत्तीसगढ़ निवासी आदिवासी झामसिंह धुर्वे की मौत मामले में सर्व आदिवासी समाज द्वारा मुख्यालय मंे किये गये आंदोलन में शामिल थे। यहां उन्होंने एक प्रेसवार्ता भी ली थी। इस दौरान सर्किट हाउस में उनके साथ एक सोफे पर निवास विधायक अशोक मर्सकोले, शहपुरा विधायक भूपेन्द्र मड़ावी, बरघाट विधायक अर्जुनसिंह काकोड़िया, अनुसूचित जनजाति आयोग सदस्य गुलाब उइके, महिला नेत्री श्रीमती हिरासन उईके, आदिवासी विकास परिषद जिलाध्यक्ष भुवनसिंह कोर्राम, जनपद अध्यक्ष श्रीमती शीला सरोते सहित अन्य लोग मौजूद थे। यही नहीं बल्कि आंदोलन के दौरान और न जाने कितने लोग उनके संपर्क में आये थे।

जिनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐसे लोगों में चिंता का माहौल है। बहरहाल अब तक उनके संपर्क में आये किसी व्यक्ति में कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं दिखे है, लेकिन ऐतिहात के तौर पर कई लोगों ने स्वयं को होम क्वारेंटाईन कर लिया है। बताया जाता है कि आंदोलन के दिन उनके स्वास्थ्य में इसका असर दिखाई दे रहा था।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here