कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन, पार्टी में शोक लहर, CM ने जताया दुख

कांग्रेस

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) से बड़ी खबर मिल रही है। कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत (Congress MLA Gajendra Singh Shaktawat) का निधन हो गया है। लीवर संक्रमण (Liver infection) के चलते  वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है।वही सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायक के असामयिक निधन पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

यह भी पढ़े… किसानों को लेकर शिवराज सिंह चौहान चिंतित, मंत्री-अधिकारियों को दिए ये निर्देश

शक्तावत वल्लभनगर सीट से विधायक थे। विधायक के निधन की खबर लगते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेआज होने वाली कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) स्थगित कर दी है। वहीं प्रस्तावित दिशा समिति की बैठक को भी स्थगित कर दिया गया है।वही गजेंद्र सिंह शक्तावत के निधन से पायलट खेमे को बड़ा झटका लगा है, ऐसे में राजस्थान में एक बार फिर उपचुनाव (By-Election) की स्थिति बन गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)