कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने रतलाम सांसद पर लगाया ये आरोप, बाद में अपने बयान से मुकरे

मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार (Cabinet expansion) को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री युवा झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) ने बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि 'जब से बीजेपी सत्ता में आई है, तब से बीजेपी में सब बंधुआ मजदूर बनकर घूम रहे हैं।'

KANTILAL BHURIA

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार (Cabinet expansion) को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री युवा झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) ने बड़ा बयान दिया है। जिसमें कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) ने रतलाम-झाबुआ भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर (BJP MP Guman Singh Damore) पर लेनदेन का आरोप लगाया है। वहीं बाद में कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया अपने बयान से मुकरते दिखाई दिए।

अपने बयान से मुकरे कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया

अपने बयान में कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) ने रतलाम सांसद को कर्मचारी बताया है, साथ ही कहा कि उन्हें जनता का कोई फिक्र नहीं है। कांतिलाल भूरिया ने रतलाम सांसद (Ratlam MP) पर आरोप भी लगाया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अधिकारी रूप में जो लेना-देना करते रहे, वह अब भी जारी है। वहीं बाद में कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) अपने बयान से मुकर गए। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने लेनदेन की बात नहीं कही है।

बयान में कही थी ये बातें

रविवार को हुए शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल के विस्तार (Cabinet expansion of Shivraj government) को लेकर कांतिलाल भूरिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर भी जमकर निशाना साधा है। जिसमें कांतिलाल भूरिया ने कहा कि ‘कांग्रेस सरकार में रतलाम झाबुआ से भी प्रतिनिधि मिलता आया है, लेकिन जब से भाजपा सत्ता में आई है, तब से बीजेपी में सब बंधुआ मजदूर बनकर घूम रहे हैं।’ इस दौरान आगे उन्होंने कहा कि ‘सिंधिया को खुश करने के लिए उनके समर्थक में से दो लोगों को मंत्री ले लिए, क्योंकि उन्हें पता है कि अगर सिंधिया और कोई कबड्डी खेल जाए तो सरकार गिर जाएगी।’

कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं कांतिलाल भूरिया

बता दें कि झाबुआ को कांग्रेस की प्रभाव वाली सीट (Congressional influence seat) कही जाती है, जहां पर कांतिलाल भूरिया का अच्छा खासा रुतबा रहा है। वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर (BJP MP Guman Singh Damore) ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को हराया दिया था। कांतिलाल भूरिया को कमलनाथ (Kamal Nath) का करीबी कहा जाता है। कुछ समय पहले ही कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria) को मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस का अध्यक्ष (President of Madhya Pradesh Youth Congress) बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here