भोपाल पहुंचते ही कांग्रेस विधायकों-मंत्रियों ने किया बडा दावा

भोपाल।
सियासी हलचल के बीच कांग्रेस के 82 विधायक भोपाल पहुंच चुके है।सभी विधायकों को होटल मेरियट में रुकवाया गया है। थोड़ी देर बाद यहां सीएम कमलनाथ उनसे मिलने पहुंचेंगे। इसके बाद सभी विधायकों को सीएम हाउस ले जाया जाएगा, जहां विधायक दल की अहम बैठक होनी है, जिसमें सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। इसी बीच विधायकों ने दावा किया है उनकी सरकार सुरक्षित है और कल सबकों पता चल जाएगा सरकार 100 % कैसे पास होगी।

भोपाल पहुंचे वाणिज्य कर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह सुरक्षित है।फ्लोर टेस्ट में 100% पास होगी, कैसे पास होगी यह आपको कल पता चल जाएगा ।कोई विधायक हमें छोड़कर नहीं गया है, कल विधानसभा में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।वही पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र का प्रदेश में नंगा नाच मचा रखा है । कमलनाथ सरकार पूरी तरह सुरक्षित, कल पता चल जाएगा की हमारे दावे में कितना दम है। हमारे विधायक पूरी तरह खुलेआम घूम रहे हैं , भारतीय जनता पार्टी के विधायक होटल के कमरों में बंधक बनाकर रखे गए हैं ,उनके परिजनों से भी बात नहीं कराई जा रही है, कई विधायक बीमार भी है।

इसके साथ ही नगरी प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि कैबिनेट का निर्णय आपको पता चल जाएगा ।सरकार पर कोई संकट नहीं है, आंकड़ों के खेल पर कहा कि हमारे आंकड़े हम मीडिया में नहीं बता रहे .जब फ्लोर टेस्ट होगा तब आंकड़े सामने आ जाएंगे।वही वन मंत्री उमंग सिंगार ने राज्यपाल द्वारा फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर कहा कि विधानसभा चलाने का सारा अधिकार विधानसभा अध्यक्ष के पास रहता है । राज्यपाल को केवल निर्देश देने का अधिकार है। वही उन्होंने बीजेपी में जाने की अटकलों का खंडन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here