कांग्रेस उम्मीदवारों की वायरल सूची निराधार, कांग्रेस ने किया दूसरी सूची जारी करने का खंडन

congress-leader

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों (MP By Election 2020) पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है।बसपा ने 8 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है वही बीजेपी के 25 सीटों पर प्रत्याशी तय माने जा रहे है, दो पर मंथन चल रहा है, इसी बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट वायरल हो रही है,जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।हालांकि कांग्रेस ने इसका खंडन किया है और इसे बीजेपी की साजिश बताया है।

दरअसल, कई मीडिया संस्थानों ने खबर चलाई थी कि उपचुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) ने प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसी के साथ 15 नेताओं का नामों की लिस्ट भी जारी की गई थी। कहा गया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख और पूर्व सीएम कमलनाथ इन नामों की सूची एआईसीसी को भेजेंगे, जहां से इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। लेकिन आखिरकार कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कह ही दिया कि ये सारी खबरें भ्रामक हैं और अब तक कोई सूची फाइनल नहीं की गई है।

उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने प्रत्याशियों की कोई सूची जारी नहीं की है। इस बात की जानकारी खुद कांग्रेस द्वारा एक बयान जारी की गई। कांग्रेस के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने एक वीडिया जारी कर कहा है कि  सोशल मीडिया पर वायरल सूची फ़र्ज़ी है। यह भाजपा की साज़िश है। कतिपय न्यूज़ चैनल पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की सूची चलाए जाने का समाचार भ्रामक एवं असत्य है। कांग्रेस पार्टी ने ना तो ऐसी कोई सूची जारी की है, ना ही उम्मीदवारों का अभी चयन पूर्ण हुआ है। जब भी सूची फाइनल होगी उसे विधिवत सार्वजनिक किया जाएगा। कृपया भ्रामक एवं असत्य समाचारों को ना चलाएं।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here