कांग्रेस का Tweet अटैक- आखिर मंत्रिमंडल गठन से क्यों बच रही शिवराज सरकार

भोपाल।

प्रदेश में बीजेपी की सरकार को सत्ता में आए एक हफ्ता होने को आया है, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज ने मंत्रिमंडल का गठन नही किया है, जिसको लेकर विपक्ष सरकार की जमकर घेराबंदी कर रहा है।विपक्ष बार बार सवाल उठा रहा है कि लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच शिवराज अकेले ही सरकार चला रहे है, शिवराज को जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार करना चाहिए। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर मंत्रिमंडल गठन को लेकर चुटकी ली है।सलूजा का कहना है कि पता नहीं क्यों शिवराज सरकार मंत्रिमंडल गठन से बच रही है। सलूजा के इस ट्वीट अटैक ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।वही एक नई बहस को जन्म दे दिया है।हालांकि सत्ता पक्ष की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

दरअसल रविवार को ट्वीट करते हुए कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। सलूजा ने अपने ट्वीट में कहा है कि ।एमपी में कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिलावार व्यवस्था को देखते हुए शीघ्र ही मंत्रीमंडल का गठन होना चाहिये।सोशल नेटवर्किंग के इस दौर में यह गठन विडीओ कॉन्फ़्रेन्सिंग से भी किया जा सकता है।जितने ज़्यादा हाथ होंगे , उतनी ही व्यवस्था सुचारु होगी।पता नहीं क्यों इससे बचा जा रहा है। इससे पहले सलूजा ने लिखा था कि भले कोरोना के कारण सब कुछ रुक गया हो लेकिन शिवराज सरकार में एक चीज़ प्रतिदिन चालू है वो है ट्रांसफ़र उद्योग और ट्रांसफ़र संशोधन उद्योग भी

इससे पहले एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडलर से शिवराज सरकार पर हमला बोला गया था। इसमें कहा गया था कि कोरोना से मप्र में मौतें हो रही हैं,और यहां एक पूरी सरकार तक नहीं।
शिवराज ही मुख्यमंत्री,शिवराज ही स्वास्थ्य मंत्री,शिवराज ही गृह मंत्री, शिवराज ही पूरी कैबिनेट
शिवराज ही रणनीतिकार,शिवराज ही पूरी सरकार। मोदी जी,संकट की घड़ी में जनता से किस बात का बदला। अब देखना है कि कांग्रेस की लगातार घेराबंदी और लॉक डाउन के बीच शिवराज सरकार मंत्रिमंडल का विस्तार कबतक और कैसे करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here