कांग्रेस के दिग्गज नेता की कोरोना से मौत, पीएम ने जताया दुःख

युवा कांग्रेस

चेन्नई, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संक्रमण(Corona infection) ने देशभर को अपनी चपेट में ले लिया है। हर दिन 60 से 70 हजार केस सामने आ रहे हैं। वहीं अब तक हजारों लोगों की संक्रमण के कारण मौत भी हो चुकी है। इस महामारी की चपेट में आकर देश के कई नेता भी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। इसी बीच अब कांग्रेस(CONGRESS) के दिग्गज नेता और सांसद एच वसंतकुमार(MP H Vasanthakumar) की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। कांग्रेस नेता को अस्पताल(Hospital) में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। एक तरफ उनकी मौत की खबर से जहां पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने भी उनकी मौत पर शोक जताया है।

दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता और तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सांसद एच वसंतकुमार को कोरोना के लक्षण दिखने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनके सैंपल जांचे गए। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(Report Positive) आई थी। कांग्रेस नेता वसंतकुमार कोविड़ निमोनिया से पीड़ित थे और उनका इलाज किया जा रहा था। इसी बीच इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

इधर कांग्रेस के दिग्गज नेता की मौत की खबर सुनते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कांग्रेस ने उनकी मौत पर शोक जताया है। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस नेता की मृत्यु की खबर के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की है। नरेंद्र मोदी ने कहा है कि व्यापार और सामाजिक सेवा की कोशिश में लगे इस नेता की मौत से काफी दुखी हूं।वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।