कोरोना को लेकर कांग्रेस का अनौखा विरोध, CMHO की कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन

नाराज नेताओ ने कुर्सी पर ज्ञापन चिपका दिया और साथ ही एक पर्ची भी चिपकाई जिसे उन्होंने मंगलवार को सूचनार्थ दी थी कि बुधवार को कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ज्ञापन सौंपने आएगा।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर में बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों के मामलों को लेकर अब कांग्रेस (Congress) भी मैदान में उतर चुकी है। सरकार और प्रशासन की टीम बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर नित नई योजना के साथ सड़कों पर उतर रही है लिहाजा कांग्रेस (Congress) भी ऐसे में लोगों के बीच पब्लिसिटी का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इंदौर में तो कांग्रेस (Congress) ने कुछ ऐसा किया कि अब वो चर्चाओं में है।

दरअसल, बुधवार सुबह कांग्रेस (Congress) का एक प्रतिनिधिमंडल कांग्रेस नेता हिमांशु यादव और अनूप शुक्ला के नेतृत्व में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) कार्यालय जिला इंदौर के कार्यालय पहुंचा। एमटीएच कंपाउंड स्थित कार्यालय में कांग्रेस नेता अंदर घुसे और सीधे प्रभारी सीएमएचओ भूरे सिंह सेतिया के कैबिन में पहुंच गए। 11 बजे बाद भी सीएमएचओ के ऑफिस नहीं पहुंचने पर कांग्रेसियों ने जमकर आक्रोश जताया। वहीं कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल का कहना था जब अधिकारी ही ऑफिस देरी से पहुंचेंगे तो कोरोना पर कैसे लगाम लगेगी।

ये भी पढ़ें – Corona: बिना मास्क लगाए जा रहे थे ASI, ADM ने रोका फिर की ये कार्रवाई

काफी देर इंतजार करने के बाद कांग्रेसियों ने प्रभारी सीएमएचओ (CMHO) से फोन पर बात की और उसके बाद भी वो जब नहीं  पहुंचे तो कांग्रेस नेताओं ने सीएमएचओ (CMHO) की कुर्सी को ही ज्ञापन सौंप दिया। नाराज नेताओ ने कुर्सी पर ज्ञापन चिपका दिया और साथ ही एक पर्ची भी चिपकाई जिसे उन्होंने मंगलवार को सूचनार्थ दी थी कि बुधवार को कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ज्ञापन सौंपने आएगा।

कोरोना को लेकर कांग्रेस का अनौखा विरोध, CMHO की कुर्सी पर चिपकाया ज्ञापन

प्रभारी सीएमएचओ (CMHO) डॉ.सेतिया के नहीं आने पर आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने सीएमएचओ (CMHO) कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी भी की। कांग्रेस (Congress) नेता हिमांशु यादव ने बताया कि शहर में कोरोना (Corona) के मामले बीते 15 दिनों में तेजी से बढ़ रहे हैं  और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सोया हुआ है। उन्होंने मांग कर कहा कि शहर में कोरोना की रोकथाम के लिए शहरभर को सेनेटाइज किया जाए और साथ ही जिन क्षेत्रों से अधिक संख्या में कोरोना मरीज आ रहे है उन क्षेत्रों को कंटेन्मेंट झोन बनाकर सील किया जाए ताकि शहर में कोरोना के फैलाव पर लगाम कसी जा सके। ज्ञापन देने पहुंचे कांग्रेसियों में अनूप शुक्ला, गट्टू यादव, कैलाश साईं, तेज प्रकाश राणे और हिमांशु यादव मौजूद थे।