निर्माण कार्य की कमीशन को लेकर विवाद, कांग्रेस कार्यकारी जिला अध्यक्ष पर FIR

टीकमगढ़।आमिर खान।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा के द्वारा ईई पीडब्ल्यूडी मनीष उदैनिया से मारपीट का मामला सामने आया है। घटनाक्रम ईई के बंगले का बताया जा रहा है। इस घटना में पुलिस ने मनीष उदैनिया की शिकायत के बाद कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा एवं ठेकेदार अमित श्रीवास्तव के खिलाफ धारा 323,294,506,452,34 आईपीसी के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा ने भी अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा और कहा कि मेरे ऊपर की जा रही कार्यवाही फर्जी है। मैं पीडब्ल्यूडी का ठेकेदार हूं और बीते दिनों श्री उदैनिया ने मुझसे कामों के एवज में कमीशन मांगी थी, जिसके लिए उन्होंने आज मुझे अपने बंगले पर बुलाया और मुझसे पैसे मांगे, जब मैंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने ये षड्यंत्र रचा है। फिलहाल इस सारे मामले में ईई मनीष उदैनिया मीडिया से बचते हुए नजर आए। अब पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है
इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है, जो भी सामने आएगा, उससे अवगत करा दिया जाएगा। आरपी चौधरी, कोतवाली थाना प्रभारी