कोरोना वायरस : बढ़ा आंकड़ा, राजधानी में 194 की रिपोर्ट पॉजिटिव

राजधानी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोना(corona) की रफ्तार धीमी पड़ रही है। लगातार आंकड़ों में कमी देखी जा रही है ।इसी बीच मध्य प्रदेश(Madhya pradesh) की राजधानी भोपाल में भी कोरोना पॉजिटिव(corona positive) मरीजों के आंकड़े में गिरावट देखने को मिल रही है। लगातार आ रहे दो से ढाई सौ मामले के बीच रविवार को राजधानी में कोरोना के 194 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जिसके साथ भोपाल(Bhopal) में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 21,383 पहुंच गई है।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश में कोरोना के 1616 नए संक्रमित मरीज, 25 मौतें

दरअसल रविवार को राजधानी में 194 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। राजधानी भोपाल के कोने कोने में संक्रमण अपने पांव फैला चुका है। इसी बीच कल्पना नगर से एक परिवार के 2 लोग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही संत आश्रम नगर के दोनों पॉजिटिव आए हैं। इनसे एक परिवार के दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हो गई। एम्स से डॉक्टर उनके दो बच्चे पॉजिटिव मिले हैं। जबकि बैंक ऑफ इंडिया से तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं रोहित नगर से दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ राजधानी में एक परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पीएचई कॉलोनी से 2 संक्रमित पाए गए हैं। लालघाटी से एक ही परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि प्रियंका नगर कोलार से एक परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

इसी के साथ राजधानी में ऊर्जा विभाग के पावर मैनेजमेंट कंपनी के प्रबंध संचालक और स्वास्थ्य विभाग के उपसचिव पद्माकर त्रिपाठी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। नगरीय प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव नीतेश व्यास कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। वही सीआरपीएफ बंगरसिया से 3 जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़े: राजधानी में कोरोना का कहर जारी, आज आये 234 नए केस

बता दे कि रविवार को राजधानी में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के दौरान मृत्यु हो चुकी है। भोपाल में अब कोरोना संक्रमण की चपेट में आ जान गंवाने वालों की संख्या 453 पहुंच गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि प्रदेश में 232 कोरोना से स्वस्थ हो वापस अपने घर लौटे हैं। जिसके साथ ही प्रदेश में स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या बढ़कर 17660 पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here