Corona: टिकटॉक पर बनाया था मजाक, अब मांग रहा है जिंदगी की दुआ

सागर।

सरकार एवं प्रशासन के लाख अपील के बाद भी कुछ लोग मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार प्रशासन एवं पुलिस की बात को नजरअंदाज करने वालों के लिए यह वीडियो एक सबक माना जा सकता है। प्रदेश के सागर जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज शुक्रवार को सामने आया है। जिसके बाद से जिले में हड़कंप मच गया है। संक्रमित युवक को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। जहां से उसने एक टिक टॉक वीडियो बना कर अपने जिंदगी की दुआएं मांगता नजर आ रहा है।

दरअसल सागर जिले के संक्रमित मरीज का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जहां उसने प्रशासन के मास्क पहनने की अपील का मजाक उड़ाते हुए टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया था। कुछ दिन बाद युवक सर्दी एवं खांसी से परेशान था। जहां उसमें कोरोना के लक्षण देखने के बाद उसके जांच सैंपल लिए गए थे। शुक्रवार को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे क्वॉरेंटाइन किया गया है। जहां से उसने क्वॉरेंटाइन वक्त तक के लिए आखिरी टिकटॉक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में युवक अपने जिंदगी की दुआएं मांगता नजर आ रहा है।

लगातार प्रशासन एवं पुलिस का निर्देशों का उल्लंघन करने वाले के लिए यह वीडियो एक सबक है। सतर्कता आपके हाथ में है। सरकार की अपील को मानें। घर पर रहें। देखें वीडियो