कोरोना का धमाका: उज्जैन में 23 और खंडवा में 20 नए पॉजिटिव मिले

उज्जैन/खंडवा।
मध्यप्रदेश(madhypradesh) में कोरोना (corona) की रफ्तार धीमी होने के बजाय तेज होती जा रही है। आए दिन जिलों के हालात बिगड़ते जा रहे है और नए नए मरीज प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहे है। अब उज्जैन(ujjain) में 23 नए और खंडवा(khandwa) में 20 कोरोना पॉजिटिव मिले है। इधर प्रदेश(mp) में भी आंकड़ा 4000 के करीब पहुंचने की कगार पर है। माना जा रहा है लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए सरकार(shivraj sarkar) लॉक डाउन (lock down) आगे बढ़ा सकती है।

दरअसल, आज मंगलवार को उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण के 23 नए मामले आए। इन्हें मिलाकर अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 264 हो गई है। सोमवार देर रात बुलेटिन जारी किया गया। नए मरीजों में 13 बड़नगर के हैं। संक्रमण के कारण जिले में अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 106 लोग ठीक हुए हैं।

खंडवा शहर में एक साथ 20 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं। खंडवा में आज 20 रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी हैं जो कि घासपुरा , सिंधी कॉलोनी , कहारवाड़ी, सराफा बाजार, रामकृष्ण गंज व बड़ा बम क्षेत्र के हैं। सभी को कोविड केयर वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। डॉ योगेश शर्मा ने बताया कि सोमवार 192, रविवार 257 निगेटिव रिपोर्ट आई थीं। उल्लेखनीय है कि अब तक 1657 सेम्पल जिले में लिए *ग हैं जिसमे से 1137 रिपोर्ट निगेटिव आयी हैं। ये जिला प्रशासन द्वारा सही दिशा में उठाये गए कदमो का ही परिणाम है कि कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर संदिग्ध मरीजों के सैम्पल्स भेज कर परीक्षण कराया जा रहा है जिसमें ये पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं।इसे मिलाकर जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 79 पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here