इंदौर में फिर फूटा “कोरोना बम”, डॉक्टर, सहायक समेत 87 की रिपोर्ट पॉजिटिव

इंदौर।

इंदौर स्वास्थ्य अमले द्वारा बार-बार जून-जुलाई में कोरोना के मामले में पिक बढ़ने की बात अब सही हो रही है। इंदौर में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है। जहां आज 89 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। जिसके साथ ही इंदौर में संक्रमित की संख्या 5176 पहुंच गई है।इसी बीच इंदौर में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु हुई है।

दरअसल नए 89 संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिले में संक्रमण की दर 5 फ़ीसदी से अधिक हो गई है। दरअसल शुक्रवार को एक डॉक्टर उनके सहायक रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है। वह दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।इसे लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए रविवार को इंदौर की शहरी संस्थाएं एवं बाजारों को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद रविवार को इंदौर के बाजार बंद रहेंगे।

बता दे कि 89 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5176 हो गई है।जबकि अब तक कुल 261 मरीज के संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि शुक्रवार को 10 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। जिसके साथ ही संक्रमण से लड़ते हुए स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 3956 पहुंच गई है। जबकि इंदौर के विभिन्न अस्पतालों में अब 959 लोगों का इलाज जारी है।