इंदौर में फूटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले 341 रिकॉर्ड संक्रमित

CORONA

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को प्रदेशभर में संक्रमण के 2200 से अधिक मामले सामने आएं हैं। इसी बीच एमपी(MP) के मिनी मुंबई कहे जानेवाले इंदौर में कोरोना (Corona) का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को एक बार फिर इंदौर में कोरोना ब्लास्ट हुआ। बीते चौबीस घण्टे के दौरान कोरोना के 341 नये मरीज सामने आये हैं। जिसके साथ ही इंदौर में संक्रमण का आकड़ा बढ़कर 16,431 पहुँच गया है वहीँ इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 451 तक पहुंच चुकी है।

दरअसल शुक्रवार को 2,838 मरीजों के सैंपल(Sample) जांचे गए थे जिनमें से 341 की रिपोर्ट पॉजिटिव(Positive) आई हैं। बीते चौबीस घण्टे के दौरान सबसे ज्यादा सात मौतें हुई हैं। इस तरह कोरोना से मरने वालों की संख्या 451 तक पहुंच चुकी है। इससे पहले गुरुवार रात इंदौर में रिकार्ड 326 नये संक्रमित सामने आए थे जिसके बाद इंदौर में कोरोना के कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 16 हजार के आंकड़े को पार कर 16090 तक जा पहुँची थी वहीँ गुरुवार को 6 लोग कोरोना से जंग हारकर दुनिया को अलविदा कह चुके थे।

बता दें कि इंदौर में 4,776 एक्टिव मरीज शामिल है जिनका इलाज वर्तमान में जारी है। इधर, राहत की बात ये है कि कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 11,204 तक जा पहुंची है लेकिन प्रशासन के लिए चिंता का सबव बढ़ता डेथ रेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here