मप्र के रेड जोन वाले इस जिले में कोरोना का कहर जारी, 43 नए मरीजों के साथ 1654 पहुंचा आंकड़ा

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के मिनी मुंबई(mini mumbai) कहे जाने वाले इंदौर(indore) में कोरोना(corona) का कहर जारी है। इंदौर में लगातार आ रहे मामले परेशान करने वाले हैं। सोमवार देर रात आई रिपोर्ट(report) के मुताबिक इंदौर में 43 नए मरीजों की पुष्टि की गई है। वहीं 2 मरीजों की मौत के बाद संक्रमण से होने वाले मरीजों की संख्या 79 पहुंच चुकी है। जिसके साथ ही इंदौर में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1654 हो गया है।

दरअसल सोमवार देर रात आई रिपोर्ट मैं इंदौर सीएमएचओ(CMHO) प्रवीण जडिया ने 43 नए मरीजों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सोमवार को कुल 483 सैंपल(sample) की जांच की गई थी जिसमें से 43 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं 440 रिपोर्ट नेगेटिव(negative) भी प्राप्त हुई है। वही कोरोना से जंग हारने के बाद 2 लोगों की मौत हो चुकी है जिसके साथ ही जिले में मौत का आंकड़ा 79 पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि सोमवार को 106 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। इसी के साथ इन्दौर मैं अब तक कुल 468 लोग स्वस्थ हो अपने घर लौट चुके हैं।

आपको बता दें कि इंदौर में लोगों की अधिक से अधिक मात्रा में स्क्रीनिंग(screening) एवं जांच की जा रही है। वहीं अब तक 9857 लोगों के सैंपलों की जांच स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। जिसके बाद अब जिले में 1107 पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है।