रेड जोन जिले में कोरोना विस्फोट, 87 नए संक्रमित मिले

इंदौर।आकाश धोलपुरे

मध्यप्रदेश(madhypradesh) में कोरोना (corona) की रफ्तार धीमी होने के बजाय तेज होती जा रही है। आए दिन जिलों के हालात बिगड़ते जा रहे है और नए नए मरीज प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहे है। वहीँ इंदौर में संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा।शुक्रवार देर रात तक 87 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गयी है। इधर प्रदेश(mp) में भी आंकड़ा 8000 के करीब पहुंचने की कगार पर है। माना जा रहा है लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए सरकार(shivraj sarkar) लॉक डाउन (lock down) आगे बढ़ा सकती है।

दरअसल, आज शुक्रवार को इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण के 87 नए मामले आए। इन्हें मिलाकर अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3431 हो गई है। शुक्रवार देर रात बुलेटिन जारी किया गया। नए मरीजों में कुछ नए इलाके के मरीज भी शामिल हैं। संक्रमण के कारण जिले में अब तक 129 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 1775 लोग ठीक हुए हैं।

बता दें कि शुक्रवार को 1261 सैंपलों की जांच की गयी। जिसमे से 87 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ शेष 1159 रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। हालांकि राहत की बात ये है कि शुक्रवार को 102 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। वहीँ 1527 का अबतक उपचार जारी है। जिले में अबतक कुल 34738 लोगों की जांच की जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here