इस जिले में Corona विस्फोट, एक साथ 13 पॉजिटिव

मध्य प्रदेश
3D illustration of Coronavirus, virus which causes SARS and MERS, Middle East Respiratory Syndrome

सिंगरौली।राघवेन्द्र सिंह गहरवार।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले की अगर बात की जाए तो सुरुआत में यहाँ पर मात्र 11 एक्टिव केस थे लेकिन सभी स्वस्थ हो गए थे। इस जिले में कोरोना विस्फोट, एक साथ 13 पॉजिटिव जिसके बाद सिंगरौली जिला कोरोना मुक्त जिला बन गया था। इस जिले में कोरोना विस्फोट, एक साथ 13 पॉजिटिव लेकिन अचानक लॉक डाउन हटने के बाद सिंगरौली जिले में कोरोना ने जो एंट्री मारी की धीरे धीरे करके लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही है। वही कल देर शाम जबलपुर से आये रिपोर्ट में 13 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए। जिसके बाद अब सिंगरौली में कोरोना संक्रमित एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 44 हो गए है उक्त जानकारी जिला स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा दी गई है।

सिंगरौली जिले में कोरोना संक्रमित केस टोटल 69 हो गए है जिनमे से 24 लोग स्वस्थ होकर अपने घर भी जा चुके है। और एक कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु भी हो चुकी है वही अब जिले में 44 एक्टिव केस बचे हुए है।

लगातार जिले में कोरोना की रफ्तार ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। वही सूत्रों की माने तो लॉक डाउन हटने के बाद दूसरे राज्यो और जिलों से लगे चेक पॉइंट पर सतर्कता न बरतने और अच्छे से आने जाने वालों को चेक न करने से सिंगरौली जिले में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है।