Coronavirus In MP: पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस विधायक तरुण भनोट कोरोना पॉजिटिव

mp-Finance-Minister-asked-the-earning-departments-to-fill-up-the-treasures

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में कोरोना (Corona) का कहर थमने का नाम नही ले रहा है, आए दिन नेता-अभिनेता इसकी चपेट में आ रहे है। अब कमल नाथ सरकार में वित्तमंत्री रहे और जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत (Congress MLA Tarun Bhanot) कोरोना की चपेट में आ गए है। भनोट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं।

संपर्क में आए नेताओं और अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। खबर है कि भनोट शनिवार को  कलेक्टर ऑफिस (Collector Office) में एक बैठक में शामिल हुए थे। फेसबुक पर जारी एक पोस्ट के जरिए भनोट ने लिखा है किमैने गत दिवस स्वास्थ ठीक नहीं होने के कारण कोविड-19 की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया वे अपने स्वास्थ का ध्यान दें, जरूरत पड़े तो जांच भी कराएं।मुझे पूरा विश्वास है कि आपकी शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा। पुनः स्वस्थ होने तक मैं आपके बीच नहीं आ पाऊंगा, लेकिन आपकी समस्याओं और शिकायतों के लिए मेरा मोबाइल नंबर चालू है। साथ ही मेरे युवा साथियों की टीम भी विधानसभा क्षेत्र में आपकी सेवा के लिए सक्रिय है।सभी स्वस्थ रहें, प्रसन्न रहें, दीर्घायु हों…यही कामना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)