कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का स्वास्थ्य ख़राब , सोशल मीडिया पर किया साझा

कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लिखा है कि उनके सरकारी आवास के कार्यालय पर मेरा स्टाफ और साथीगण आपके सहयोग व हरसंभव मदद के लिए उपस्थित रहेंगे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मध्यप्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  (Pradyuman Singh Tomar) का स्वास्थ्य ख़राब हो गया है।  उन्होंने इसकी जानकरी सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने लिखा है कि उनके सरकारी आवास के कार्यालय पर मेरा स्टाफ और साथीगण आपके सहयोग व हरसंभव मदद के लिए उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें – कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह कोरोना पाज‍िटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश सहित ग्वालियर में भी गति पकड़ चुके कोरोना संक्रमण ने हालात ख़राब कर दिए हैं।  हालाँकि जिला प्रशासन और कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) दिन रात स्थितियों को नियंत्रित करने में लगे हैं लेकिन उनके प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं।

 ये भी पढ़ें – पीपीई किट पहनकर दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, कोरोना पॉजिटिव दूल्हा जा सकता है जेल

पिछले कुछ दिनों से लगातार दिन रात अस्पतालों के बाहर बैठ रहे और मरीजों के लिए दवा, रेमडेसिवीर इंजेक्शन , ऑक्सीजन की व्यवस्था करने में जुटे कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) का स्वास्थ्य ख़राब हो गया है।  उन्होंने इसकी जानकरी सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। उन्होंने फेसबुक पर  लिखा “आपको सूचित करते हुए दुःख हो रहा है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक न होने कारण आपके बीच उपस्थित होने में असमर्थ हूँ। आपकी सुविधा और सहयोग के लिए रेसकोर्स रोड़ स्थित, 38 नम्बर कार्यालय पर मेरा स्टाफ और साथीगण आपके सहयोग व हरसंभव मदद के लिए उपस्थित रहेंगे।

कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का स्वास्थ्य ख़राब , सोशल मीडिया पर किया साझा