Corona In MP: इस जिले में स्थिति गंभीर, 2 दिन में 112 पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट

भोपाल।
देश के सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित (Corona infected) मरीजों वाले शहरों की सूची में 10वें नंबर पर आए भोपाल में फिर नए 60 पॉजिटिव मिले है।खास बात ये है कि राज्यभवन में आज फिर एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है।इसके अलावा राजधानी के C21 मॉल के 108 एम्बुलेंस कॉल सेंटर 6 ,कोतवाली के सिंधी मार्किट में 7, हॉटस्पॉट कमलानगर के कोटरा से 8 कोरोना पॉजिटिव मिले है। इतना ही नही राजधानी के और भी कई क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मिले है।

इससे पहले रविवार को कोरोना के 52 नए मरीज मिले थे। वही हमीदिया अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई। भोपाल में अब मरीजों की संख्या 2000 के करीब पहुंच गई है और अबतक 66 की मौत हो चुकी है। भोपाल में रविवार को जितने मरीज मिले हैं वह 20 अलग-अलग इलाकों के हैं। नए मरीजों में बाणगंगा के 7, इतवारा के 4, टीला जमालपुरा के 3 मरीज शामिल हैं। हमीदिया अस्पताल में 40 साल के जिस मरीज की मौत हुई है वह दिल्ली का रहने वाला था। भोपाल में अपने भाई के पास आया था।

लगातार बढ़ते आंकडों के बाद देश के सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों वाले शहरों की सूची में अब भोपाल 10वें नंबर पर पहुंच गया है वही इंदौर छटवें नंबर पर है।इधर प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10 हजार के करीब पहुंच गई है।वही अब तक 434 मरीजों की मौत हो चुकी है।