फरार कोरोना पॉजिटिव एनएसए का आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

जबलपुर।

बीते रविवार को जबलपुर मेडिकल कॉलेज(jabalpur medical college) के आइसोलेशन वार्ड से भागे कोरोना पॉजिटिव(corona positive) मरीज जावेद खान(javed khan) को पुलिस ने नरसिंहपुर(narsinghpur) के बदनपुर से गिरफ्तार किया है। मेडिकल कॉलेज से भागने के बाद जावेद ट्रक द्वारा राजमार्ग तक पहुंचा था। जहां से किसी की मोटरसाइकिल(motorcycle) चोरी कर वो इंदौर की तरफ भाग रहा था। इस दौरान पुलिस चेकिंग में नरसिंहपुर पुलिस(police) ने उसे गिरफ्तार किया है। अब जावेद खान को पुनः जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाएगा।

दरअसल रविवार को मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन(quarantine) एक कोरोना संक्रमित जावेद खान पुलिस आरक्षक के आंख में धूल झुकते हुए अस्पताल(hospital) से फरार हो गया था। जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद उसे सोमवार की सुबह नरसिंहपुर के बदनपुर से गिरफ्तार किया गया है। संक्रमित युवक इंदौर(indore) की तरफ भाग रहा था। बता दे कि अस्पताल से भागने के बाद डीजीपी विवेक जौहरी(dgp vivek johri) ने जावेद खान को पकड़ने वाले के लिए 50000 रुपए इनाम की घोषणा की थी। वही ड्यूटी में कोताही बरतने की वजह से चार पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच कलेक्टर भरत यादव ने एसडीएम को सौंपी थी।

गौरतलब हो कि इंदौर निवासी जावेद खान के जबलपुर आने के बाद उसमें कोरोना वायरस(corona virus) के लक्षण दिखने पर उसकी जांच की गई थी। जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई थी। इसी के साथ उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। वही जावेद खान पर एनएसए के तहत केस दर्ज है। जहां वो इंदौर में पुलिसकर्मी पर हमला करने वालों में शामिल था। जहां से एनएसए की कार्यवाही के तहत उसे जबलपुर केंद्रीय जेल भेजा गया था।