पत्थरबाज कैदी से कोरोना फैलने के बाद 50 लोगों को किया जायेगा डिस्चार्ज, अब तक 1372 पॉजिटिव

इंदौर।आकाश धोलपुरे

इंदौर की सेंट्रल जेल में बंद चंदन नगर के पत्थरबाज कैदी की वजह से जेल में 9 कैदी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। दरअसल, नए 9 पॉजिटिव कैदियो को जेल के उसी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था जहां नासिर नामक कैदी को रखा गया था अब 9 कैदियो के पॉजिटिव आने के बाद उनका इलाज शुरू किया जा चुका है। वही एक कैदी जमानत पर छूटा था जिसे ढूंढ़कर क्वांरन्टीन किया जाएगा। वही जिला जेल के 10 पॉजिटिव कैदियो को असरावद खुर्द की अस्थायी जेल में भेज दिया गया है जहाँ अब 19 कैदियो का इलाज किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि असरावद में स्थित अस्थायी जेल में पॉजिटिव कैदियो का इलाज किया जाएगा।

इधर, मंगलवार को इंदौर में 50 से अधिक कोरोना योद्धाओं को डिस्चार्ज किया जा सकता है। बता दे कि शहर के इंडेक्स हॉस्पिटल में भर्ती मरीजो की इलाज के बाद 2 निगेटिव रिपोर्ट आई है और अब उनके स्वास्थ्य की जांच के बाद तकरीबन 45 स्वस्थ लोगो को डिस्चार्ज किया जाएगा वही अलग अलग अस्पतालो से भी लोगो को आज डिस्चार्ज किया जाएगा। अब तक 134 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके है।
इंदौर के अपर सीएमएचओ डॉ माधव हासानी ने बताया कि अहमदाबाद और पंडिचेरी से आई जाँच रिपोर्ट के बाद इंदौर में कुल 165 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए है जिसके बाद पॉजिटिव मरीजों कि संख्या इंदौर में 1372 तक जा पहुंची है। वही कोरोना से सोमवार को 3 नई मौत की पुष्टि भी डॉ. हासानी ने की है। उन्होंने बताया कि मरने वालो में 2 पुरुष और एक महिला शामिल है जिसके बाद इंदौर में मरने वालों की संख्या 63 तक जा पहुंची है। फिलहाल, इंदौर में कोरोना में कोरोना का कहर जारी है और ऐसे में लॉक डाउन का भी सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here