Corona update: प्रदेश की हालत गंभीर, 741 संक्रमित सहित 53 ने गवाई जान, स्वास्थ्यकर्मी भी चपेट में

भोपाल।

तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच प्रदेश में 24 घंटे में 127 ने संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके साथ ही मंगलवार को प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव का मामला 741 तक पहुंच गया है। वहीं मंगलवार को तीन लोगों की मौत के साथ अब तक प्रदेश में 53 लोगों ने इस बीमारी की चपेट में आकर अपनी जान गवाई है।

राजधानी में मंगलवार को कोरोना के 18 नए मरीज मिले। जिससे भोपाल में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। दूसरी तरफ मंगलवार को इंदौर में 65 नए मामले सामने आए हैं जहां इंदौर में संक्रमित की संख्या 427 पहुंच गई है। बता दे कि प्रदेश के अब तक 24 जिले कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें मंगलवार को टीकमगढ़ से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है। इसी के साथ खंडवा में 10 आगर में तीन बड़वानी में तीन,मंदसौर रतलाम में एक, धार में एक, उज्जैन में 2 सहित शाजापुर में 6 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। वही इंदौर में जेल में बंद कैदियों के साथ दो नर्स एवं तो डॉक्टर भी रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है।

वही प्रदेश के बड़वानी जिले में सीएमएचओ की रिपोर्ट कोरोना से संक्रमित अाई है। जिसके साथ है जिले में संक्रमित की संख्या 17 हो गई। सीएमएचओ के संक्रमण में आने के बाद उनके संपर्क में आए हुए लोगों के जांच सैंपल लिए गए हैं। जिसके बाद जिला अस्पताल में सिविल सर्जन सहित चार डॉक्टरों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया है। इसी के साथ अबतक जबलपुर में 12 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि उज्जैन में 26, ग्वालियर में 6, शिवपुरी में दो, खरगोन में 17, छिंदवाड़ा में चार, बैतूल में एक, बड़वानी में 17, विदिशा में 13, श्योपुर में 3 और मुरैना में 14, धार में 3, देवास में 7, रायसेन में चार, खंडवा में 15, होशंगाबाद में 15, सहित सागर में 1 मामले सामने आ चुके हैं। इसी के साथ हम मंदसौर में 2, रतलाम में 2, शाजापुर में 4, सजना में दो और टीकमगढ़ में 1 मामले सामने आए हैं।