Corona: संक्रमित मरीज मिलने पर वार्ड सील, जिले में आज मिलें 34 पॉजिटिव

दतिया ।सत्येन्द्र सिंह रावत

एक बार फिर नगर इंदरगढ़ में कोरो ना कि दस्तक होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस बार कोरोना की दस्तक नगर पंचायत के माध्यम से हुई है। क्योंकि पॉजिटीव मरीज नगर परिषद का कर्मचारी था। आज आई कोरोना रिपोर्ट में कुल 34 व्यक्तियों रिपोर्ट के साथ ही कर्मचारी में भी कोरोना पॉजिटीव होने का खुलासा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दतिया जिले में आज कुल 34 पॉजिटिव केस निकले है।

उसी में से एक तहसील इंदरगढ़ के न.प.इंदरगढ़ में वार्ड 1 अंदर बस्ती में रहने बाला हरेंद्र श्रीवास्तव नाम का युवक कोरो ना पॉजिटिव निकला है, जो कि वर्तमान में नगर पंचायत कार्यालय इंदरगढ़ में बाबू के पद पर पदस्थ है। नगर कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने से इंदरगढ़ प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।क्योंकि अभी तक इंदरगढ़ नगर में एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं था। इसको देखते हुए मौके पर पहुंचे इंदरगढ़ तहसीलदार सुनील वर्मा,सीएमओ आशुतोष त्रिपाठी,बीएमओ वीर सिंह खरे, डॉ पूर्णांक खरे, प्रभारी वाई एस तोमर और प्रशासनिक अमला,ऐतिहातन के तौर पर पॉजिटिव मरीज के घर के आसपास करीब 15 घरों को और गलियों को सील कर दिया है तथा पूरे मोहल्ले को सेनेताईजा कराया गया है।

पॉजिटिव मरीज को 108 कोरोना गाड़ी से दतिया हॉस्पिटल भेज दिया गया है। तहसीलदार सुनील वर्मा का कहना है कि फिलहाल अभी नगर पंचायत कार्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद रखा जाएगा और नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों की कोरोना सेंपलिंग करवाई जाएगी।