CORONA ATTACK: जिदंगी की जंग हारे BJP पार्षद, आखिरी VIDEO में कहा- “दुआ में याद रखना”

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में बीजेपी पार्षद मुजफ्फर हुसैन कोरोना से जंग हार गए है। रविवार देर शाम उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि हुसैन गरीबों में राहत सामग्री बांटने के दौरान संक्रमित हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।सीएमएचओ डॉ.अनुसुइया गवली ने बताया रविवार शाम 5.30 बजे उनकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

दरअसल, इंदौर और भोपाल के बाद कोरोना का सबसे घातक कहर उज्जैन में देखने को मिल रहा है। यहां अबतक कुल शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 160 पहुंच गई है और 32 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसी बीच उज्जैन में रविवार को बीजेपी पार्षद सहित 2 लोगो की मौत हो चुकी है। भाजपा पार्षद 55 वर्षीय मुजफ्फर हुसैन निवासी तोपखाना वार्ड में गरीब लोगों को राशन वितरण के दौरान संक्रमित हुए थे। 24 अप्रैल को तबीयत खराब होने पर उन्हें माधव नगर अस्पताल में लिया था। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया था। जहाँ रविवार को उनकी मौत हो गयी है बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

राहत सामग्री बांटने के दौरान हुए थे संक्रमित

बीजेपी पार्षद पिछले दिनों वार्ड में जरूरतमंदों को भोजन और सेवा कार्य के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थे। टेस्ट कराने पर पार्षद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसके बाद उन्हें आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान के स्वास्थ्य में सुधार हो गया था। जिसके चलते उन्हें मक्सी रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर बिल्डिंग में बनाए क्वारेंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया था। सांस लेने में तकलीफ बनने पर शनिवार को उन्हें वापस मेडिकल कॉलेज लाया था।

आखिर बार का वीडियो आया सामने

इसी बीच हुसैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। उन्हें कोई तकलीफ नहीं और इंशा अल्लाह जल्दी ही वो सबके बीच मुस्कुराहट के साथ वापसी करेंगे। वहीँ इससे पहले उन्होंने अस्पताल प्रशासन कि शिकायत को लेकर कहा कि आरडी गार्डी में न तो साबुन अवेलेबल, न मास्क, न पानी अवेलेबल है, न बाथरूम में लाइट है, तो कैसे चलेगा यह? वही शहरवासियों से गुजारिश की थी कि लॉकडाउन का पालन करें। घरों से न निकलें और अच्छे से रहें। वीडियो में उन्होंने कहा था कि कलेक्टर साहब से गुजारिश है यहां विजिट तो करें। देखें क्या हो रहा है यहां। वीडियो में मुजफ्फर हुसैन आखरी अल्फाज यही थे कि “दुआ में याद रखना।

वीडी ने जताया शोक

मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उज्जैन के एक भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन के निधन पर शोक संवेदन व्यक्त की है। शर्मा ने ट्वीट कर उज्जैन के वार्ड क्रमांक 32 से भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन के निधन पर शोक जताया। उन्होंने ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। उन्होंने मध्यप्रदेश भाजपा की ओर से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।