Holi पर कोरोना का खौफ, 121 दिन बाद शतक के करीब पहुंचे पॉजिटिव मरीज, अलर्ट पर प्रशासन

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण का साया इस बार होली (Holi) पर दिखाई दे रहा है। शहर में कहीं कोई शोर नहीं है, सड़कें चौराहे सूने पड़े हैं। इक्का दुक्का लोग ही सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। पुलिस अधीक्षक भी सड़कों पर निगरानी कर रहे हैं। उधर 121 दिन बार 95 पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है।

ये भी पढ़ें – Holi 2021: पीएम मोदी, सीएम शिवराज समेत अन्य नेताओं ने ट्वीट कर दी होली की शुभकामनाएं

प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमण का असर इस बार होली (Holi) पर दिखाई दे रहा है। हर साल की तुलना में इस बार होली (Holi) पर ना तो कोई शोर शराबा है और ना कोई हुड़दंग है।  प्रतिबन्ध के चलते होली के जुलूस और होली (Holi)पर  होने वाले पारम्परिक सर्वजनिक कार्यक्रम भी स्थगित हैं। चौराहों पर, सड़कों पर पुलिस तैनात है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) खुद सड़क पर राउंड लेकर सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....