इंदौर में कोरोना का बढ़ता कहर, कांग्रेस अध्यक्ष सहित 494 की रिपोर्ट पॉजिटिव

जिसके बाद कोरोना संक्रमण से मृत्यु का आंकड़ा इंदौर में 578 पहुंच गया है।

महिला बाल विकास विभाग

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में कोरोना(Corona) संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। बड़ी संख्या में इंदौर में मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। इसी बीच गुरुवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इधर इंदौर में 495 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही छह कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। जिसके बाद कोरोना संक्रमण से मृत्यु का आंकड़ा इंदौर में 578 पहुंच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। गुरुवार सुबह खांसी और हाथ-पैर दर्द के बाद जांच करवाई। जिनमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है। उसके बाद वे आइसोलेट हो । , लेकिन बुधवार तक पार्टी के सभी कार्यक्रमों और बैठकों में शामिल हुए। इधर संक्रमित इलाकों में गणेश नगर में 13, गुमाश्ता नगर में 10, क्लर्क कॉलोनी व सुखदेव विहार कॉलोनी नौ मरीज मिले। इसके अलावा अशोक नगर, सुखदेव नगर, में आठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अंबिकापुरी से सात मरीजों की पुष्टि हुई है।

गुरुवार को इंदौर में 3956 सैंपल की जांच की गई। जिसमें से 495 की रिपोर्ट पॉजिटिव रहे। इसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 24,970 पहुंच गई है। वह इंदौर में 10 दिनों से लगातार मरीजों की संख्या 400 से अधिक रही है। हालांकि लोगों के स्वस्थ होने का सिलसिला भी जारी है। इसी के साथ इंदौर में अब एक्टिव संक्रमित मरीजों की संख्या 4567 रह गई है।