अलीराजपुर: जिले में कोरोना ने दी दस्तक, एक युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अलीराजपुर।यतेंद्रसिंह सोलंकी

जिले के उदयगढ़ गांव में आज कोरोना का पॉजिटिव मरीज पाया गया। 21 दिन के चल रहे लॉकडाउन के बाद आज एक युवक कोरोना संक्रमित पॉजिटिव पाया गया। अभी तक जिले में कोई भी पॉजिटिव नहीं था।वहीँ बुधवार को जिले में कोरोना ने दस्तक दे दी है। अलीराजपुर जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट सामने आया है। कोरोना पीड़ित मरीज मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

दरअसल 29 मार्च को एक युवक उज्जैन से उदयगढ़ आया था। उसके बाद से ही उसकी तबीयत बिगड़ी हुई थी। उसे सर्दी जुखाम खांसी और बुखार कि तकलीफ हो रही थी। 9 अप्रैल से युवक को जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। ये युवक शिक्षा विभाग के जन शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। डॉक्टरों ने उसकी जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे। जिसके बाद आज उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

इस खबर के बाद से पूरा पुलिस प्रशासन जिला प्रशासन पूरे जिले में कर्फ्यू की स्थिति लगा दी है और उसके घर को सील किया गया और सभी को क्वारंटाइन किया जा रहा है। एसपी एवं कलेक्टर ने संभाला मोर्चा जैसे ही पॉजिटिव मिलने की सूचना मिली स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और प्रशासन के माथे पर भी चिंता की लकीरें खिंच गई। कोरोना के जिले में प्रकोप को लेकर लोगों में भारी दहशत है और नागरिकों के घर से बाहर नही निकलने पर पूर्ण प्रतिबंध कर दिया गया है।