Corona का तांडव जारी, वीकली लॉकडाउन के दिन यहां मिलें 120 पॉजिटिव

इंदौर।आकाश धोलपुरे

प्रदेश ही नही बल्कि देश का सबसे स्वच्छ शहर बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस के फेर में दोबारा उलझता जा रहा है। रविवार को इंदौर में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक कोरोना संक्रमण के 120 नए मरीज सामने आये है जिनका इलाज शहर के कोविड अस्पतालों में शुरू हो चुका है। 19 जुलाई रविवार रात को जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिकप्राप्त पॉजिटिव सैम्पल की संख्या 120 बताई गई है वही कोरोना के कारण अब तक जान गंवाने वालो की संख्या 295 तक जा पहुंची।

इसके अलावा इंदौर में अब तक कुल 6155 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जिनमें से 1568 मरीजो का इलाज (एक्टिव केस) जारी है। वही रविवार के साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान 54 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके जिसके बाद कोरोना को मात देने वाले लोगो की संख्या बढ़कर 4292 तक पहुंच गई है।

बीते 5 दिनों की बात की जाए तो इंदौर में कोविड संक्रमण के मामले तेजी से बड़े है और इसी का परिणाम है कि कोरोना वायरस की चपेट में बीते 5 दिनों में कुल 659 लोग आ चुके है और ये आंकड़े प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के लिए बड़ी चिंता का कारण है। फिलहाल, शहर में एक दिवसीय लॉकडाउन का परिणाम आज की रिपोर्ट में सामने आएगा लेकिन पॉजिटिव केस में बढ़ोतरी फिलहाल, समूचे शहर के लिए एक बड़ी चुनौती है।

Corona का तांडव जारी, वीकली लॉकडाउन के दिन यहां मिलें 120 पॉजिटिव