Coronavirus : राजधानी में इस पूर्व मंत्री, पत्नी सहित 50 की रिपोर्ट पॉजिटिव, मचा हड़कंप

भोपाल।

मध्यप्रदेश में संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन 50 से ऊपर के मामले में संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिल रही है। इसी बीच राजधानी में कांग्रेस के पूर्व मंत्री के साथ-साथ उनकी पत्नी भी कोरोना की चपेट में अा गए हैं।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व मंत्री का बेटा पहले ही संक्रमित हैं। जिसके बाद उनके परिवार को होम क्वॉरेंटाइन किया गया था जहां सैंपल लेने के बाद अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री, उनकी पत्नी सहित पोती की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही मंत्री की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है ताकि उनके संपर्क में आए हुए लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा सके। इससे पहले गुरुवार को टीकमगढ़ में एक कांग्रेस नेता कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इधर पूर्व मंत्री एवं उनके परिवार के अलावा 50 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें एक ही परिवार के 10 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वही जो बैंक कर्मियों की रिपोर्ट में पॉजिटिव आई है। राजधानी का इब्राहिमगंज कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है। इसके साथ ही राजधानी में आज 4 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। जबकि 18 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए हैं। इसी के साथ अबतक प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2884 हो गई है।