Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Coronavirus : BJP नेता और जिला उपाध्यक्ष विष्णु त्रिपाठी का निधन, पार्टी में शोक लहर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में कोरोना संक्रमितों (Corona infected) का आंकड़ा 71000 के पार हो गया है और पिछले चौबीस घंटे में 1636 नए संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। वही 30 और संक्रमितों की मौत के बाद मृतकों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1500 के पार पहुंच गया है।इसी बीच एक खबर मिल रही है कि एक और भाजपा नेता विष्णु त्रिपाठी (BJP leader Vishnu Tripathi) कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए है, उनका अस्पताल में इलाज के दौरा निधन हो गया है। त्रिपाठी के निधन की खबर लगते ही भाजपा में शोक लहर दौड़ गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को रतलाम (Ratlam) के जिला उपाध्यक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता विष्णु त्रिपाठी की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई। विष्णु त्रिपाठी का इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा था। बीते दिनों भाजपा नेता को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंदौर (Indore) ले जाया गया था। वहां उनका इलाज चल रहा था, जहां शनिवार को उनकी अचानक तबियत बिगडने लगी और कुछ देर बाद उनका निधन हो गया। चुंकी वे कोरोना पॉजिटिव थे, इसके लिए उनका अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकाल के तहत किया जाएगा। वह पार्टी के विभिन्न पदों पर रह चुके हैं।कोरोना के कारण मालवा में यह बीजेपी के तीसरे नेता की मौत है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)