Coronavirus: उमा भारती की रिपोर्ट निगेटिव, 22 जुलाई को CM शिवराज से की थी मुलाकात

uma-bharti-activities-making-party-leaders-uncomfortable-

भोपाल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के संपर्क में आई भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने भी कोरोना टेस्ट करवा लिया है।राहत भरी खबर है कि उमा की कोरोना रिपोर्ट (Covid-19 Report) निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद उमा भारती ने ट्वीटर के माध्यम से दी है।

दरअसल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उमा भारती ने अपना कोविड टेस्ट करवाया था। उमा भारती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बताया कि उनका कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है। उमा ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मेरे बड़े भाई श्रीमान् शिवराज सिंह जी ने इस तथ्य को सार्वजनिक करते हुए इन दिनों अपने संपर्क में आए हुए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी।

आगे उमा ने लिखा है कि मैं भी दिनांक 22 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास, श्यामला हिल्स गई थी तथा मैंने मुख्यमंत्री जी एवं उनके परिजनों के साथ मुलाकात की थी। कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया था तथा आज मेरे कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब मैं इंतजार कर रही हूं कि मेरे भैया श्री @ChouhanShivraj जी अस्पताल से जल्दी घर पहुंचें एवं मैं उनका वहां स्वागत करूं।